Breaking News
Home / ਤਾਜਾ ਜਾਣਕਾਰੀ / ਹਨੀਪ੍ਰੀਤ ਨੇ 245 ਦਿਨ ਜੇਲ ਚ ਕੱਟਣ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਦਿੱਤਾ ਇਹ ਹੈਰਾਨ ਕਰਨ ਵਾਲਾ ਬਿਆਨ

ਹਨੀਪ੍ਰੀਤ ਨੇ 245 ਦਿਨ ਜੇਲ ਚ ਕੱਟਣ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਦਿੱਤਾ ਇਹ ਹੈਰਾਨ ਕਰਨ ਵਾਲਾ ਬਿਆਨ

ਤੁਸੀਂ ਸਾਰੇ ਲੋਕ ਯਾਦ ਕਰ ਸਕਦੇ ਹੋ, ਹੁਣ ਤੱਕ, ਬਾਬਾ ਰਾਮ ਰਹੀਮ ਜੇ ਤੁਸੀਂ ਭੁੱਲ ਗਏ ਹੋ ਤਾਂ ਸਾਨੂੰ ਇਹ ਦੱਸਣਾ ਚਾਹੀਦਾ ਹੈ ਕਿ ਇਹ ਉਹੀ ਬਾਬਾ ਹੈ ਜਿਸ ਨੇ ਸਾਧੂਆਂ ਅਤੇ ਬਾਬਿਆਂ ਦੇ ਨਾਂ ਨੂੰ ਪੂਰੀ ਤਰ੍ਹਾਂ ਸ਼ਰਮਿੰਦਾ ਕੀਤਾ. ਡੇਰਾ ਸੱਚਾ ਸੌਦਾ ਦੇ ਮੁਖੀ, ਬਾਬਾ ਨੇ ਆਪਣੇ ਖੁਦ ਦੇ ਆਸ਼ਰਮ ਦੇ ਛੋਟੇ ਸ਼ਿਕਾਰ ਕੀਤੇ ,,,,, ਅਤੇ ਉਹਨਾਂ ਲੜਕੀਆਂ ਦੀ ਮੌਤ ਦੇ ਪੀੜਤਾਂ ਨੂੰ ਬਣਾਇਆ ਜਿਨ੍ਹਾਂ ਨੇ ਉਹਨਾਂ ਇਤਰਾਜ਼ਾਂ ਦਾ ਵਿਰੋਧ ਕੀਤਾ ਜੋ ਉਹਨਾਂ ਦੁਆਰਾ ਕੀਤੇ ਗਏ ਸਨ.

ਤਾਜੀਆਂ ਤੇ ਸੱਚੀਆਂ ਖਬਰਾਂ ਸਭ ਤੋਂ ਪਹਿਲਾਂ ਦੇਖਣ ਲਈ  ਪੇਜ ਨੂੰ ਲਾਈਕ ਕਰੋ ਅਸੀਂ ਹਮੇਸ਼ਾ ਸਹੀ ਤੇ ਨਿਰਪੱਖ ਜਾਣਕਾਰੀ ,,,, ਦੇਣ ਦੀ ਤੁਹਾਨੂੰ ਕੋਸ਼ਿਸ਼ ਕਰਦੇ ਹਾਂ , ਸਾਡੇ ਨਾਲ ਜੁੜਨ ਲਈ ਤੁਹਾਡਾ ਧੰਨਵਾਦ

ऐसा बताया जाता है कि जब कभी कोई लड़की उसके गुफा में जाने के बाद उसके गलत कार्य का विरोध करती तो यह बाबा उसके साथ साथ उसके पूरे परिवार को भी मौत के घाट उतार दिया करता था। अब इन मामले से जुड़ी ऐसी खबर आ रही है कि इसके साथ 245 दिनों तक जेल में बिताने वाली हनीप्रीत ने जज के सामने कुछ ऐसी बात कह डाली जिसे ,,,,, सुनकर वहां मौजूद हर एक व्यक्ति का मुंह बंद हो गया। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हनीप्रीत ने ऐसा क्या कहा तो चलिए बताते हैं आपको इसके बारे में विस्तार से…

जानकारी के मुताबिक जबसे हनीप्रीत को जेल भेजा गया है तभी से वह जेल से बाहर आने की हर संभव कोशिश कर रही है। कोशिश करने के दौरान ही उसने अदालत में एक ऐसी बात कह दी जो कि आज लोगों के बीच चर्चा का एक विषय बन चुका है। आपकी जानकारी के ,,,,, लिए हम आपको पहले यह बात बता दे कि पंचकूला में जब बाबा राम रहीम की गिरफ्तारी हुई थी तब वहां बाबा रामदेव के समर्थकों के द्वारा हिंसा फैलाया गया था।

जब इसकी जांच की गई तो इसमें हनीप्रीत का नाम सामने आया जिसके बाद हनीप्रीत को पुलिस ने 25 अगस्त 2017 को हिंसा फैलाने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। पर हरप्रीत ने बार-बार कोर्ट में याचिका दायर करके इस बात को कहने की कोशिश की कि वह तो निर्दोष है उसे इस मामले में जानबूझकर फसाया जा रहा है।,,,,,  हाल के दिनों में सुनवाई के दौरान भी हनीप्रीत ने कोर्ट में मौजूद जज के सामने इस बात को कहा कि मैं एक महिला हूं और मुझे जमानत का हक है। मुझे बिना किसी आरोप के 245 दिनों तक लगातार जेल में रखा गया।

उसके मुताबिक वह तो आत्मसमर्पण करने के लिए आई थी पर उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। अगर वह सच में दोषी होती तो वह आत्मसमपर्ण करने के लिए आती क्यों..? इससे आगे बोलते हुए हनीप्रीत ने जज के सामने इस बात को भी कहा कि इस मामले में 15 अन्य लोगों को जमानत पहले ही दी जा चुकी है ,,,,, पर मुझे जमानत क्यों नहीं मिल रही। हनीप्रीत के मुताबिक अगर उसे जमानत मिल भी गई तो वह इस देश से बाहर भाग कर कहीं नहीं जा सकती क्योंकि उसके पास पहुंच जांच एजेंसियों के पास मौजूद है इसलिए उसे भी जमानत दी जाए।

About admin

Check Also

ਬੱਚਿਆਂ ਲਈ ਦਿਤੀ ਗਈ ਮਾਂ ਹਿਰਣ ਦੀ ਕੁਰਬਾਨੀ ਦਾ ਸੱਚ ਹੋਸ਼ ਉਡਣਾ ਵਾਲਾ,,

ਇੱਕ ਫੋਟੋ ਸੋਸ਼ਲ ਮੀਡੀਆ ਤੇ ਫਲੋਟਿੰਗ ਕਰ ਰਹੀ ਹੈ ਕੈਮਰਾਮੈਨ ਬਾਰੇ ਡਿਪਰੈਸ਼ਨ ਵਿੱਚ ਫੋਟੋ ਕੈਪਚਰ …

error: Content is protected !!